Wednesday, January 30, 2013

अजय चौटाला ने लगाया हुड्डा पर आरोप........



चौटाला को जेल भिजवाने का मास्टर मार्इंड मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा-अभय चौटाला

-
कुरुक्षेत्र. (पवन सोंटी)
विधायक अभय चौटाला व इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने स्थानीय थीम पार्क में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जेबीटी भर्ती प्रकरण में चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व अन्य नेताओं को जेल भिजवाने के पीछे मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मास्टर माइंड हैं। 
अभय चौटाला ने हुड्डा को चुनौती दी कि वे सार्वजनिक मंच पर आकर ये सिद्ध कर दें कि इस साजिश में कोई हाथ नहीं है, तो चौटाला परिवार राजनीति छोड़ देगा और यदि हुड्डा ये साबित नहीं कर सके तो इनेलो अदालत में न जाकर जनता की अदालत में जाएगी और इसका फैसला प्रदेश की जनता पर छोड़ देगी। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी भीड़ उमड़ी महिलाएं भी भारी संख्या में शामिल हुई। सम्मेलन में इतना अधिक लोगों का हुजूम उमड़ा की जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन एक विशाल रैली के रुप में परिवर्तित हो गया।

उन्होंने कहा कि इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने सोनिया गांधी के दामाद राबर्ड वढेरा और मुख्यमंत्री द्वारा किए गए जमीन घोटालों को सार्वजनिक किया था,जिससे घबराकर हुड्डा ने सोनिया गांधी के आगे गुहार लगाई कि इनेलो का जनाधार बढ़ रहा है और चुनाव के पश्चात इनेलो सत्ता में आने पर राबर्ट वढेरा को जेल की सींखचों के पीछे भिजवाएगी,जिस कारण हुड्डा ने कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं के साथ मिलकर इनेलो नेताओं को जेल भिजवाने की साजिश रची। अभय चौटाला ने कहा एनडीए के शासनकाल में जब जेबीटी भर्ती प्रकरण की जांच का काम सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपा तो ओमप्रकाश चौटाला व अजय  चौटाला का कहीं नाम नहीं था,सीबीआई ने २२ मई २००४ को केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने के दो दिन पश्चात २४ मई २००४ को इस केस में अजय चौटाला का नाम जोड़ दिया और २००८ में आरोप पत्र दाखिल करते समय ओमप्रकाश चौटाला का नाम शामिल किया,जबकि सीबीआई ने एक दिन भी चौटाला से पूछताछ नहीं की।
उन्होंने कहा कि हुड्डा कहते हैं कि कानून अपना काम कर रहा है,जबकि १९७५ में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तत्तकालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का चुनाव रद्द कर दिया था तो त्यागपत्र देने की बजाए,इन कांग्रेसियों ने नया कानून ही बना डाला था। उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि इनेलो की दुकान बंद हो गई है,उनकी अपनी दुकान में धर्मपत्नी और चांद मोहम्मद जैसे लोग है,जिस पार्टी में चांद मोहम्मद जैसे लोग हों उस पार्टी का भगवान ही रखवाला है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार १९८२ में कांग्रेस ने देवीलाल के साथ धोखा किया था और १९८७ में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ था आज फिर वही हालात बनते जा रहे हैं,चुनाव आने पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा और जनता इस ज्यादती और जुर्म का बदला लेगी।
जनसभा में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि चौधरी देवीलाल के परिवार को कांग्रेस ने साजिश रच कर जेल भिजवाया है,इस सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रतीक है की इनेलो के कार्यकर्ता मायूस और हताश नहीं है,ओमप्रकाश चौटाला,अजय चौटाला और शेर सिंह बड़शामी कार्यकर्ताओं के लिए जेल गए हैं,इन लोगों ने गरीब बेरोजगार युवकों को रोजगार दिया,यदि रोजगार देना पाप है तो इनेलो बार-बार ये पाप करेंगे। उन्होंने सांसद नवीन जिंदल पर कोयला घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में तो नवीन जिंदल, शीला दीक्षित और भूपेंद्र सिंह हुड्डा जैसे लोगों को होना चाहिए,जिनका दामन भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने कहा कि चौटाला जनता की आवाज बन गए हैं,इसलिए कांग्रेस ने उन्हें जेल भिजवाने की साजिश रची। अरोड़ा ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि इनेलो कमजोर हो गई है,उन्हें आज ही चुनावकर अपना भ्रम दूर कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने चौटाला परिवार की इज्जत पर हाथ डाला है,जनता आने वाले चुनावों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करके  इसका बदला लेगी। इस विशाल जनसभा को विधायक रामपाल माजरा,फूल सिंह खेड़ी,पूर्व मंत्री जसविंद्र सिंह संधू,बलबीर सैनी,तेलूराम जोगी,आरएस चौधरी, कृष्ण पंवार सहित अनेक इनेलो नेताओं ने संबोधित किया। इस अवसर पर विक्रम बारवा, परमिंद्र संधू,खरैती लाल सिंगला, कंवलजीत सिंह अजराना, डीपी चौधरी, जगतार सिंह काजल,कलावती,जोगध्यान,कुलदीप जखवाला,महेंद्र कैंथला,सुरेंद्र सैनी,सुरेंद्र खास पुर सहित अनेक नेता उपस्थित थे।





जेबीटी भर्ती में न कोई रिश्तेदार न गांव-पड़ौस का

----------------------------------
अभय चौटाला ने इनेलो प्रदेशाध्यक्ष के आवास पर प्रेसवार्ता में कहा कि जेबीटी भर्ती में न तो चौटाला परिवार का कोई दूर तक रिश्तेदार शामिल है और न ही गांव व पड़ौस का कोई युवक जेबीटी टीचर लगा है। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला के विधानसभा हलके से भी केवल २ या ३ युवक ही नौकरी लगे थे। इस जेबीटी भर्ती में दक्षिणी हरियाणा के ७०३ बेरोजगारों को रोजगार दिया गया था। उन्होंने कहा कि ओपी जैन व जिलेराम के विरुध हत्या के आरोपों की जांच सीबीआई को सौंपी गई है, लेकिन आज तक सीबीआई ने इनसे एक बार भी पूछताछ नहीं की।
 उन्होंने कहा कि १९८४ के दंगों के दोषियों को भी सीबीआई सजा नहीं दिलवा पाई। एचकेएल भगत,जगदीश टाइटर व सज्जन कुमार के नेतृत्व में कत्लेआम हुआ,लेकिन आज तक इनमें से किसी को सलाखों के पीछे नहीं डाला, यहां तक की कांग्रेस ने इन्हें सांसद और मंत्री पद देने तक का काम किया। उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने एलके आडवानी की रथयात्रा के बाद उनके खिलाफ भी सीबीआई जांच करवाई,सीबीआई ने दोषी पाया,लेकिन एनडीए की सरकार आने पर वही आडवानी बरी हो गए, लेकिन एक बार फिर कांग्रेस की सरकार आने पर सीबीआई ने उन्हें आरोपी बना दिया। अभय ने कहा कि कांग्रेस अपने राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ सीबीआई का दुरुपयोग करती है। यह देश की जनता जानती है।

No comments:

Post a Comment