Saturday, December 10, 2011

धर्मनगरी के अपराध समाचार



मारपीट करने पर 14 के खिलाफ मामला दर्ज

कुरुक्षेत्र/ सूबे सिंह कश्यप
मारपीट के अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 14 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में सूखविन्द्र ङ्क्षसह वासी गांव नोच जिला कैथल ने बताया है कि नजदीक पेहवा बस अडडा 7 अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे साथ मारपीट की। थाना पेहवा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।  दूसरे मारपीट के मामले में 7 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में गौरव कुमार वासी पिपली जिला कुरुक्षेत्र ने बताया है कि पिपली में 7 अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे साथ मारपीट की। थाना सदर पिपली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

दो मोटरसाइकिलें चोरी
चोरों ने अलग-अलग स्थानों से दो मोटरसाईकिलें चोरी कर ली। पुलिस को दी अपनी शिकायत में गुलजार ङ्क्षसह वासी गांव मंगोली जाटान ने बताया है कि गांव मंगंोली जटटान से उसके घर से उसकी टीवीएस स्टार मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। थाना बाबैन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। एक अन्य मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में सूरजा  ङ्क्षसह वासी शाहबाद  जिला कुरूक्षेत्र ने बताया है कि गौड हस्पताल लाडवा रोड शाहबाद से अज्ञात चोर ने उसकी सप्लेण्डर मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। थाना शाहबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। 

घर से गहने व 40 हजार चोरी
गांव भैनी स्थित एक घर से चोरों ने गहने व 40 हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस को दी अपनी शिकायत में राम करण वासी गांव भैनी जिला कुरुक्षेत्र ने बताया है कि उसके घर से अज्ञात चोरो ने गहने व 40 हजार रुपये चोरी किए। थाना बाबैन  पुलिस ने रामकरण की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

अवैध शराब सहित दो काबू
पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत दो व्यक्ति को धर दबोचा तथा उनके कब्जे से 20 बोतल शराब बरामद की। थाना शहर कुरुक्षेत्र से सहायक उप निरीक्षक राम नाथ कि पुलिस टीम ने गश्त के दौरान सोरगीर बस्ती कुरुक्षेत्र से खजाना राम वासी खेडी ब्राहमणान  को 11 बोतल ठेका शराब देशी र्माका सन्तरा रसीला के साथ धर दबोचा।   एक अन्य मामले में थाना शहर कुरुक्षेत्र से सहायक उप निरीक्षक जरनैल ङ्क्षसह कि पुलिस टीम ने गश्त के दौरान नजदीक पुराना बस अडडा कुरुक्षेत्र से बबलू वासी मिर्जापुर कालौनी को 9 बोतल ठेका शराब देशी मार्का नींबू के साथ धर दबोचा। दोनो को माननीय न्यायालय में पेश किया।



चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू
पुलिस ने चोरी की मोटरसाईकिल सहित एक को धर दबोचा। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चौकी सेक्टर 7 से उप निरीक्षक नसीब ङ्क्षसह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तपतीश के दौरान नरेन्द्र उर्फ बन्टी वासी मोहन नगर कुरुक्षेत्र को एक सप्लेण्डर मोटरसाईकिल सहित उसके घर से धर दबोचा। पूछताछ पर उसने माना कि उसने यह मोटरसाईकिल गत 5 दिसम्बर को हैरीटेज र्गाडन कुरुक्षेत्र से चोरी की थी। अपराध स्वीकार करने पर दोषी को माननीय न्यायालय में पेश किया माननीय न्यायालय ने दोषी को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया।         

No comments:

Post a Comment